मासिक राशिफल (सितंबर)

 

मेष :

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परंतु अति उत्साही होने से बचें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। छह सितंबर के उपरांत कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 16 सितंबर के बाद संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे।

वृष :

कार्यों के प्रति जोश व उत्साह रहेगा। भाई-बहनों का सहयोग रहेगा। 16 सितंबर के उपरांत नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा तथा नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी परंतु क्रोध में वृद्धि हो सकती है। आत्मसंयत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। 17 सितंबर के पश्चात जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

मिथुन:

मास के प्रारंभ में मानसिक शांति रहेगी। तीन सितंबर के पश्चात आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन में सकारात्मकता का संचार होगा। 12 सितंबर के उपरांत आय में वृद्धि होगी, परंतु 16 सितंबर के पश्चात पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। यात्रा पर जाना हो सकता है।

कर्क:

कला व संगीत के प्रति आकृष्ट रहेंगे। माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। 12 सितंबर के पश्चात परिवार व मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। 16 सितंबर के पश्चात नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

सिंह:

आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे परंतु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। 16 सितंबर के बाद से बातचीत में संतुलन बनाए रखने का प्रयास करें। वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा। 12 सितंबर के बाद से धर्म-कर्म के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परंतु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी संभव है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

कन्या:

छह सितंबर के बाद से मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परंतु जीवनसाथी को 12 सितंबर के बाद स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। 16 सितंबर के उपरांत वाहन के रखरखाव तथा वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी।

तुला:

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *