किसी प्रकार की भी कोई अफवाह फैलाई जा रही है या कोई अराजक कार्य किया जा रहा है तो सख्त कार्रवाई की जाएग .जिलाधिकारी

पिन्टू सिंह

बलिया।

बलिया जनपद के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र में बीते दिनों दशहरा व मोहर्रम मे जलूस के. दौरान हुए भारी बवाल के बाद आब स्थिति सामान्य हो रही है । वही मंगलवार की सुबह जिलाधिकारी ने दोनों पक्षों को चौकी परिसर में बैठाकर सख्त निर्देश दिया कि यदि किसी प्रकार की भी कोई अफवाह फैलाई जा रही है या कोई अराजक कार्य किया जा रहा है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को बैठाकर शांति की अपील किया तथा अन्यथा की स्थिति में शक्ति से निपटने का कड़ा निर्देश भी दिया है।

जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने बताया कि विशेष स्थानों पर भारी फोर्स लगी रहेगी तथा दोनों पक्षों के लोगों को लेकर दुकानों को खुलवाया तथा निर्भयतापूर्वक शांति के साथ प्रतिष्ठानों को खोल स्थिति सामान्य करने का निर्देश दिया. इस दौरान डीएम बलिया, एसपी बलिया अनिल कुमार ,एसडीएम सिकंदरपुर राजेश कुमार यादव ,एसओ सिकंदरपुर अविनाश कुमार सिंह ,अनिल कुमार बरनवाल ,संजय जायसवाल ,प्रयाग चौहान ,गौरी वर्मा ,अनंत मिश्रा ,भीष्म यादव ,रामजी यादव, खुर्शीद आदि मौजूद रहे।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि कस्बे में स्थिति तेजी से सामान्य की ओर बढ़ रही है।शरारती तत्वों को गिरफ्तार किया जा रहा है। अभी तक दो दर्जन से अधिक व्यक्ति पकड़े जा चुके हैं। पर्याप्त मात्रा में पुलिस व पीएसी बल लगाया गया है।आस-पास के जिलों से भी पुलिस फोर्स बुलाया गया है। जिलाधिकारी सुरेन्द्र विक्रम ने बताया कि इलाके में धारा 144 का कड़ाई से अनुपालन कराया जा रहा है। स्थिति पर पैनी नजर रखी जा रही है। प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *