पी सरकार के मंत्री राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर मासूम की मौत, प्रदर्शन

लखनऊ

 यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर शनिवार देर शाम 8 साल के मासूम की मौत हो गई। हादसा गोंडा के बाबागंज गोसाईं पुरवा के पास हुआ। माहौल बिगड़ता देख मंत्री मौके से भाग खड़े हुए। इससे भड़के ग्रामीणों ने शव रखकर करनैलगंज-परसपुर मार्ग जाम कर दिया। कोतवाल सदानन्द सिंह ने बताया कि मंत्री के काफिले की गाड़ी से कुचलकर बच्चे के मौत की तहरीर मिली है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

 
मंत्री राजभर का काफिला करनैलगंज-परसपुर मार्ग से गुजर रहा था। बाबागंज के पास गोसाईंपुरवा के विश्वनाथ का बेटा शिवा हूटर की आवाज सुनकर भागा तो काफिले की गाड़ी की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मंत्री काफिले समेत भाग निकले तो ग्रामीणों ने शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने अंधेरे में बल प्रयोग कर जाम हटवाने की कोशिश को ग्रामीणों ने सड़क पर घास फूस इकट्ठा कर आग लगा दी और मंत्री के विरोध में नारे लगाये। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर करीब एक घंटे बाद लोगों को शांत कराकर जाम खत्म कराया।

मेरे काफिले की गाड़ी से कोई हादसा नहीं. राजभर

मामले पर मंत्री ओम प्रकाश राजभर का कहना है, ‘मेरे काफिले की किसी गाड़ी से कोई हादसा नहीं हुआ। कर्नलगंज में कार्यक्रम खत्म करने के बाद मैं बलिया आ गया था, तब मुझे पता चला कि कोई हादसा हुआ है। जब हादसा हुआ, हमारा काफिला काफी आगे आ चुका था। मैंने पूरी घटना से सीएम को अवगत करा दिया है। गोंडा के एसपी से कहा है कि जांच कराएं कि किस गाड़ी से हादसा हुआ है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *