रुस की ये पोर्नस्टार लड़ेगी राष्ट्रपति का चुनाव, पुतिन को दे रही है कड़ी टक्कर !

 

रुस में अगले साल राष्ट्रपति पद का चुनाव होने वाला है। रुस के राष्ट्रपति चुनाव में रुस की एक फेमस पोर्नस्टार ऐलेना बर्कोवा के खङी होने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। जिसका ऐलान हाल ही में ऐलेना बर्कोवा ने खुद किया । उन्होंने कहा कि “वो अगले साल राष्ट्रपति चुनाव में खङी होगी और मौजुदा राष्ट्रपति पुतिन को टक्कर देंगी । “

ऐलेना बर्कोवा कहना है कि अगर वो राष्ट्रपति बनती है तो वो रुस में लोगो को सेक्स एजुकेशन के प्रति जागरूक करेंगी । साथ ही स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पसरी कर देंगी । साथ ही रुस में बढते रेप और हैरसमेंट की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए रेप और हैरसमेंट के लिए मौत की सजा का प्रावधान भी लेकर आएंगी ।

आपको बता दें ऐलेना बर्कोवा रुस की पोर्न इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस है। ऐलेना बर्कोवा भले ही एक पोर्नस्टार रही हो। लेकिन उन्होंने समाज समाज में सेक्स एजुकेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है। हालांकि ऐसा पहली बार नही है जब ऐलेना बार्कोवा पहली बार किसी चुनाव के लिए खङी हुई हो इसे पहले भी ऐलेना बर्कोवा मेयर के चुनाव में खङी हो चुकी है हालांकि उस चुनाव में वो हार गई थी । लेकिन लगता है ऐलेना की बातों ओर मुद्दों का रुस के लोगो पर प्रभाव पड रहा है। जिस वजह से वो राष्ट्रपति पुतिन को कङी टक्कर दे सकती है।

रुस दुनियाभर के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक है जिसकी ताकत अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। और मौजूदा राष्ट्रपति पुतिन भी रुस के सबसे प्रभावी शख्सियत हैं, जिन्हें हराना किसी के लिए भी काफी मुश्किल होगा ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *