ग्रेटर नोएडा: दिनदहाड़े BJP नेता की गोली मारकर हत्या, गनर की भी मौत

नई दिल्ली

नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में गुरुवार शाम बदमाशों ने स्थानीय भाजपा नेता एवं उनके गनर की गोली मारकर हत्या कर दी।  नोएडा एसएसपी लव कुमार ने बताया कि गांव बहलोलपुर के रहने वाले शिव कुमार यादव हैबतपुर गांव में प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते थे। उनके इसी गांव में दो प्राइवेट स्कूल भी है। गुरुवार शाम स्कूल से घर जाते वक्त तिगरी मोड के पास बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली शिव कुमार यादव उनके गनर बलीनाथ एवं रईस पाल को लगी।

एसएसपी के मुताबिक गंभीर हालत में शिवकुमार को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उनके दोनों गनर को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने शिवकुमार एवं बलीनाथ को मृत घोषित कर दिया। रईसपाल की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भेज दिया गया है।

शिवकुमार गाजियाबाद के कृष्णा नगर क्षेत्र से भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे। एसएसपी लव कुमार के मुताबिक पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मृतक के चाचा सहित उनके परिवार के 2 लोगों की पूर्व में हत्या हो चुकी है। हैबतपुर गांव में हुई एक हत्या के मामले में मतक शिवकुमार जेल भी गया था। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश मानकर चल रही है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *