स्वाति की मेहनत रंग लायी: 14 में 8 सीटों पर भाजपा का कब्जा

यूपी निकाय चुनाव की तरह गुजरात में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा

लखनऊ।

विधानसभा से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को ललकार कर राजनीति के मैदान में उतरी स्वाति सिंह ने सूखे पड़े सरोजनीनगर विधान सभा में ना सिर्फ भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलायी बल्कि भाजपा सरकार में मंत्री भी बनीं। मंत्री बनने के बाद पहली बार हो रहे निकाय चुनाव में इनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी। स्वाति के विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने 14 में से 8 सीटों पर जीत का परचम लहरा कर साबित कर दिया कि भाजपा और स्वाति सिंह पर जनता को पूरा भरोसा है।

स्वाति सिंह ने भी अपने वार्डों में जमकर प्रचार-प्रसार किया था। सुबह-शाम अपने प्रत्याशियों को लेकर निकल पड़ती थीं प्रचार में और घर-घर जाकर मतदाताओं से प्रत्याशियों की खासियत से लेकर जीतने के बाद रूके हुये कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराने का वायदा भी किया। लोगों ने इनकी बातों पर भरोसा किया और शानदार जीत तोहफा के रूप में दिया। जीत से उत्साहित स्वाति सिंह ने बताया कि ये कार्यकर्ताओं के मेहनत की जीत है और हमलोगों का लक्ष्य आगामी चुनाव है।

हमलोगों की पूरी कोशिश रहेगी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायें और जन समस्याओं को फौरी कार्रवाई करते हुये दूर करें। गुजरात चुनाव पर उन्होंने पूरी बेबाकी से कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने वाले हैं। जिस तरह से यूपी के निकाय चुनाव से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ है उसी तरह गुजरात में भी इनकी बोलती बंद होने वाली है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *