‘पूर्वोत्तर में जीत मोदी के ‘विकास एजेंडे’ पर मुहर’-अमित शाह

नई दिल्ली

बीते चुनावों में त्रिपुरा में खाता भी नहीं खोल पाने वाली भाजपा ने इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। जीत की घोषणा से पहले ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से लोगों का आभार व्यक्त किया। भाजपा कार्यकर्ताओं और तीन राज्यों के अध्यक्षों का धन्यवाद करते हुए उन्होंनें कहा कि लेफ्ट सरकार किसी राज्य के लिए राइट नहीं है।

अमित शाह ने इस ऐतिहासिक जीत पर और क्या कहा लेफ्ट भारत के किसी भी हिस्से के लिए राइट नहीं है। यह सिद्ध हो चुका है। अभी बीजेपी का स्वर्णिम युग आना बाकी। त्रिपुरा की जनता ने वोट देकर विकास यात्रा पर मुहर लगाई है। लेफ्ट सरकारों वाले राज्य हमेशा गरीबी में सबसे आगे रहे हैं। पूर्वोत्तर में पैसा हर साल आवंटित होता था लेकिन इस बार पैसा लोगों के विकास पर खर्च हुआ।

पीएम ने ऐक्ट ईस्ट पॉलिसी के जरिए उत्तर-पूर्व में विकास का काम शुरू कर दिया था। यह पीएम मोदी की ही जीत है। अगर मेघालय को छोड़ भी दें तो बीजेपी-एनडीए की 21 राज्यों में सरकार। 20 आदिवासी सीटों पर भाजपा की जीत।जब तक ओडिशा, पश्चिम बंगाल और केरल में बीजेपी नहीं आ जाती है, तब तक पार्टी का गोल्डन पीरियड शुरू नहीं होगा। कर्नाटक में तो हम जीतेंगे ही। जीत के बाद जीत एक पॉजिटिव संकेत है। इससे 2019 के लिए हमारा आत्मविश्वास और भी बढ़ा है। हम साथी दल के मंत्रियों को साथ में लेकर आगे बढ़ेंगे। पीएम ने ऐक्ट ईस्ट पॉलिसी के जरिए उत्तर-पूर्व में विकास का काम शुरू कर दिया था। यह पीएम मोदी की नीतियों की ही जीत है।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *