प्रदेश के उप चुनावो में विपक्ष वेमेल अवसर वादी गढ़बंधन को जनता सबक सिखायेगी – सुरेश्वर सिंह

अखिलेश श्रीवास्तव
लखनऊ।

प्रदेश में रिक्त हुई दो लोकसभा उप चुनावो में हो रहे चुनावो में भाजपा महसी विधानसभा के युवा विधायक सुरेश्वर सिंह ने दोनों सीट पर भाजपा प्रतियासी के जीत का दावा किया। श्री सिंह ने कहा कि विपछ का बेमेल गढ़बंधन के छलावे में जनता नही आने वाली है।प्रदेश के ईमानदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के नेतृत्व में हो रहे चौमुखी विकाश के कारण जानता भाजपा को अपना समर्थन देगी।प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व वाली सरकार के मात्र ग्यारह महीने के कार्यकाल में एक भी दंगा नही हुआ प्रदेश की कानून व्यवस्था पहले से काफी बेहतर हुई है।आज प्रदेश में लोग अमन चमन से राह रहे है गाँव शहर की महिलाएं बेटियां वेफोप आ जा रही है गुंडे माफिया जेल भेजे जा रहे है जिससे एक साफ सुथरा भयमुक्त वातावरण बना है।लोग खुश है ।


मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में चौमुखी विकाश हो रहा है गोरखपुर व फूलपुर के दोनों सीटो पर भाजपा की भारी बहुमत से जीत होगी।योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है विकाश कार्यो में गुणवक्ता आयी है।चौमुखी विकाश हो रहा है जनता अपने को सुरछित महशूस कर रही है।प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है अनम चैन कायम है जो असामाजिक तत्व थे वे सब जेल भेजे जा रहे है जिससे आज लोग चैन की सांस ले रहे है।
महसी भाजपा विधायक श्री सिंह ने कहा कि विपछ वेमेल गढ़बंधन अवसर वादी है जिसे जनता खूब समझती है आज केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है विकाश की गंगा बह रही है आगे भी तेजी से विकाश होने वाला है ।

दोनो सीट पर भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत होगी ।प्रदेश की जनता को आज अमन चैन सुख शांति भयमुक्त वातावरण चाहिये वो योगी जी के राज के प्रदेश में कायम हो चुका है।कानून व्यवस्था बेहतर हुई है ग्यारह महीनों को योगी जी के नेतृत्व वाली सरकार में एक भी दंगा नही हुआ गुंडे माफिया जेल भेजे जा रहे है कई गुंडे तो खुद ही अदालतों में जाकर सिलेंडर कर जेल जा रहे है।
गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा उप चुनावो में योगी जी के नेतृत्व में भारी बहुमत से जीत होगी और वेमेल अवसर वादी गढ़बंधन को जनता करारा जवाब देगी।आज प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी जी पर भरोषा करती है और श्री योगी जी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकाश का माहौल बना है ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *