महिला रिपोर्टर पर मंत्री ने किये कमेंट पास, तीन बार बोला तुम बहुत अच्छी लग रही हो

जब जनता के प्रतिनीधि ऐसे हो तो फिर समाज का क्या होगा

चेन्नई। तमिलनाडू के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सी. विजयभास्कर एक बार फिर विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने एक महिला रिपोर्टर को लेकर कमेंट किया है। उनकी इस हरकत से महिलाओं के लिए उनकी सोच को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात एआईएडीएमके ने अपने विधायकों को बैठक के लिए बुलाया था। बैठक ख़त्म होने के बाद जब एक महिला रिपोर्टर ने उनसे बैठक के सिलसिले में सवाल किये तो वह उनपर कमेंट करने लगे।

बताया जा रहा है कि महिला रिपोर्टर ने विजयभास्कर से सवाल किया कि ऐसा क्या हुआ जो देर रात एआईएडीएमके ने अपने विधायकों को बैठक के लिए बुलाया है। रिपोर्टर के इस सवाल का सीधा जवाब देने के बजाए स्वास्थ्य मंत्री ने रिपोर्टर से कहा, “तुम्हारे चश्में अच्छे हैं।

इसके बाद जब बैठक को लेकर फिर रिपोर्टर से मंत्री से सवाल किया कि सर, बैठक में क्या फैसला लिया गया। इसके जवाब में मंत्री विजयभास्कर ने कहा कि तुम्हारे चश्में अच्छे लग रहे हैं। रिपोर्टर ने अपना प्रोफेशन दिखाते हुए विजयभास्कर से कहा कि मैं ये चश्में रोज पहनती हूं। बैठक में क्या चर्चा हुई इस बारे में बताएं? रिपोर्टर के इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ओके, तुम आज खूबसूरत लग रही हो।यही बात विजयभास्कर ने रिपोर्टर से तीन बार दोहराई। इसके बाद भी जब रिपोर्टर ने मंत्री से बैठक को लेकर सवाल किया तो आखिर में उन्होंने कहा कि इस पर वरिष्ठ नेता जवाब देंगे। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है। इसके बाद विजयभास्कर अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गए।

इस मामले में के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि जनता के प्रतिनीधि ऐसे महिलाओं पर कमेंट पास कर रहे हैं तो आम लोग कैसा व्यवहार करेंगे महिला पत्रकार और समाजिक कार्यकर्ता स्वास्थ्य मंत्री की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं अन्य राजनीतिक पार्टियां भी विजयभास्कर द्वारा रिपोर्टर के साथ किए गए बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं। इस मामले के बाद खुद को विवादों से घिरा देख विजयभास्कर ने अपने किए पर मांफी मांगी है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री विजयभास्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा इरादा केवल राजनीतिक सवाल को नजरअंदाज करना था। अगर मेरे कारण कोई आहत हुआ है तो मैं उसके लिए क्षमा मांगता हूं। मैं सभी रिपोर्टर्स को अपने भाई-बहनों की तरह देखता हूं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *