आईपीएल 2018 : आखिरी ओवर में धौनी ने मारा छक्का, चेन्नई ने बैंगलोर को 5 विकेट से हराया

आईपीएल 2018 के 24वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने बैंगलोर में खेले गए हाई वोल्टेज मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से मात दी। चेन्नई की ओर से अंबाति रायडू और कप्तान एम एस धौनी ने लाजवाब पारी खेली और रोमांचक मैच को चेन्नई के नाम कर दिया। एम एस धौनी ने पुराने अंदाज में आखिरी ओवर में छक्का लगाकर CS K को जीत दिलाई।

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 53 बॉल पर 82 रन अंबाति रायडू ने बनाए। जब्कि एम एस धौनी ने 34 बॉल पर 70 रन की नाबाद पारी खेलते हुए आखिरी ओवर में मैत जिताया। रायडू और धौनी के बीच 100 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप हुई। उधर युजवेंद्र चहल 2 विकेट लेकर बैंगलोर के लिए सबसे सफल साबित हुए।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 206 रनों का लक्ष्य दिया है। बैंगलोर के लिए ए बी डीविलियर्स ने सबसे शानदार बैटिंग की और 30 गेंद पर 78 रन बनाए। वहीं क्विंटन डी कॉक ने 37 बॉल पर 53 रन मारे। चेन्नई के लिए ताहिर, चाहर और ठाकुर को 2-2 विकेट मिले।

दो साल बाद क्रिकेट फैन्स को RC B और CS K के बीच मैच देखने का मौका मिलेगा। विराट एंड कंपनी ने इस सीजन में होम ग्राउंड पर कोई मैच नहीं गंवाया है। वहीं सीएसके भी शानदार फॉर्म में चल रही है। सीएसके पांच मैचों में चार जीतकर पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), ए बी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, क्विंटन डी कॉक, कोलिन डी ग्रांडहोम, उमेश यादव, मनदीप सिंह, पवन नेगी, मोहम्मद सिराज और कोरी एंडरसन।

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह, सैम बिलिंग्स, दीपक चाहर, इमरान ताहिर और शादूर्ल ठाकुर

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *