व्यापारियों ने मुझपर जो भरोसा दिखाया है मैं उसे पूरा करूंगा : ओमप्रकाश राजभर

पीएम तक छोटे व्यापारी की आवाज नहीं पहुंच रही

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

वाराणसी

सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में जल्द पूर्ण शराबबंदी लागू होनी चाहिये। शराब से हर जाति के परिवारों को नुकसान हो रहा है। महिलाओं के प्रति हिंसा के मामले में शराब प्रमुख कारण है। रविवार को आईएमए सभागार में वाराणसी व्यापार मंडल के सम्मेलन में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बिहार में शराबबंदी है और वहां अब भाजपा भी सरकार में है। लिहाजा उत्तर प्रदेश में भी भाजपा को शराबबंदी लागू करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि 16 मई को कचहरी स्थित बाबा साहेब की प्रतिमा के पास एक दिन का उपवास किया जायेगा।


मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक छोटे व्यापारी अपनी बात नहीं पहुंचा पा रहे हैं। केवल बड़े कारोबारी, उद्यमी ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं। यदि छोटे व्यापारियों की बात ऊपर तक सुनी जाती तो मुझे व्यापारियों के सम्मेलन में आने की जरूरत नहीं पड़ती। व्यापारियों ने मुझपर जो भरोसा दिखाया है मैं उसे पूरा करूंगा। व्यापारियों की बात पीएम और अमित शाह तक लेकर जाऊंगा।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जीएसटी कानून में कई विसंगतियां हैं। जो नारियल तेल खाने में इस्तेमाल होता है उसपर पांच फीसदी और सिर पर लगाने पर 18 फीसदी जीएसटी देना होता है। जीएसटी की कमियों को दूर करना चाहिये।
कैबिनेट मंत्री ने खुद पर लखनऊ में टमाटर फेंके जाने की घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि सवाल टमाटर का नहीं है। आज जिन लोगों ने टमाटर फेंका है वो कल बम भी फेंक सकते हैं। यह घटना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *