युवती ने बीजेपी नेता पर लगाया तीन सालों तक शारीरिक शोषण करने का आरोप

युवती के प्राइवेट पार्ट को किया ख़राब

प्रेस वार्ता के दौरान भावुक हुई पीड़िता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सरकार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। बीते दिनों एक युवती द्वारा उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके गुर्गो द्वारा गैंगरेप कराए जाने व उसके पिता की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था। इसी बीच रविवार को लखनऊ की एक युवती ने एक प्रेस वार्ता कर एक बीजेपी नेता पर लगातार पिछले तीन सालों से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में इस मामले की तहरीर दी है। बावजूद इसके बीजेपी नेता के रसूख के सामने पुलिस मौन बनी हुई है। मुकदमा लिखे जाने के बावजूद भी पुलिस अब तक आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

 

यौन शोषण की पीड़िता द्वारा पूरा मामला बीजेपी नेता और उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सतीश शर्मा से जुड़ा बताया जा रहा है। पीड़िता की माने तो वह हाईकोर्ट में ही सतीश शर्मा की जूनियर कर्मचारी थी और उसी के साथ काम करती थी। लभगभ तीन वर्ष पहले सतीश शर्मा ने पीड़िता की एक अंतरंग वीडियो बना ली। जिसके बाद वह लगातार उसे को ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा। आरोप ये भी है कि वह युवती को धमकाता रहा कि यदि तुम मेरे खिलाफ पुलिस में शिकयायत करोगी, तो तुम्हारे पूरे परिवार के खिलाफ झूठे मुकदमे लिखवाकर उनमें तुम्हे फंसा दूँगा।

बीजेपी नेता पर आरोप लगाने वाली युवती प्रेस वार्ता के दौरान बेहद भावुक हो उठी। मानसिक रूप से कमजोर हो उठी महिला कैंची से अपने ही बालों को काटना तक शुरू कर दिया। बाद में मीडियाकर्मियों के मना करने पर वह शांत हो गयी। पीड़िता की माने तो आरोपी भाजपा नेता पिछले लगभग तीन सालों से लगातार उसको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी बीजेपी नेता ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट तक को खराब कर डाला है। इन सबके बावजूद युवती न्याय की आस लिए दर-दर पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रही है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। युवती का कहना है कि आरोपी सतीश शर्मा अपने आप को बड़ा बीजेपी का नेता बताता है जिसके दबाव में पूरा प्रशाशन मौन है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *