लखनऊ: कांटिनेंटल होटल में मिला टीचर का शव, मची अफरा-तफरी

मृतक के आसपास पड़ी हुई थीं शराब की बोतलें , तीन दिनों से होटल में था ठहरा

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र के बासमंडी के एक होटल मे एक टीचर का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि होटल में दुर्गन्ध आने से लोगों में बेचौनी हुई इसके बाद घटना के बारे में पता चल पाया।

शुरुआती जांच में पुलिस भी ये समझ नहीं पा रही है कि आखिर ये हत्या है या कुछ और है। पुलिस के हाथ एक होटल का सीसीटीवी  फुटेज भी लगा है। जिसमे एक संदिग्ध युवक दिखाई दे रहा है। जिसकी एक्टिविटी कमरे के आसपास दिखाई दे रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लखनऊ के थाना कैसरबाग के बास मंडी स्थित कांटिनेंटल होटल में सुबह दुर्गन्ध आने पर इसकी लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो गेट नहीं खुला। पुलिस के सामने जब होटल मालिक ने कमरा नम्बर 203 का दरवाजा खोला तो वहां ठहरा अभिनव पाल के कमरे में मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। कमरे में दुर्गन्ध आने के दौरान वहां से लोग भीड़ भाग खड़ी हुई।

मृतक के आसपास शराब की बोतलें  भी पड़ी हुई थीं। वह पिछले तीन दिनों से होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस की शुरुआती जांच में अभिनव की मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिरहाल पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चल पायेगी।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मृतक अभिनव पाल कानपुर के बाबू पुरवा टीपी नगर का रहने वाला था। वह बहराइच पॉलिटेक्निक में अध्यापक था। होटलकर्मियों का कहना है कि अभिनव ने ऑन लाइन कमरे की बुकिंग कराई थी और अचानक कमरे में मृत मिला है। जाँच में ये भी साफ हुआ है कि मृतक के कमरे के बाहर डू नॉट डिस्टर्ब की स्लिप भी चस्पा थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *