तेजप्रताप यादव की शादी में हुई कई ऐसी कई घटनाएं, लोग बोले- ऐसा किसी और के साथ कभी न हो

तेजप्रताप यादव की शादी में जयमाल के दौरान टूटा मंच

शादी में खाने को लेकर हंगामा

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की तेजप्रताप यादव की ऐश्वर्या के साथ शनिवार को शादी हो गयी है। दोनों एक दूसरे के साथ पति-पत्नी के रिश्ते से जुड़ गए हैं। तेजप्रताप की शादी समारोह का आयोजन वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया था। लेकिन इस शादी में कुछ ऐसी अप्रिये घटनाएं घटी जो लोग चाहेंगे कि दोबारा न घटे। दरअसल शादी में जहां एक तरफ जयमाल के मंच का एक हिस्सा टूट गया।जिसकी वजह से कुछ लोगों को चोटें आई। वहीं दूसरी तरफ बारातियों के बीच खाने के लिए हंगामा खड़ा हो गया।

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी में बड़ी संख्या में मेहमानों के पहुंचने की बात पहले से ही कही जा रही थी। कुछ ऐसा ही देखने को को मिला। वहीं भारी संख्या में लोगों के पहुंचने के कारण कुछ ऐसी घटनाएं घटी जो सबको हमेशा याद रहने वाली है। इस में पहली घटना है। जयमाल के मंच का टूट जाना।बताया जा रहा है कि जयमाल के बाद वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए कई और लोग मंच पर चढ़ गए। अधिक भार होने की वजह से मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया, लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने व्यवस्था को संभाल लिया, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया। हादसे में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरीके से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हादसे के दौरान मंच पर लालू यादव और उनके समधी चंद्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था।

वहीं सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात खाने को लेकर भगदड़ थी तेज प्रताप की शादी में मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ मच गई। इस दौरान वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए। बात बस यहीं नहीं रुकी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं, जिससे थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया। स्थिति ये थी कि कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे। भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया।

कथित तौर पर अनियंत्रित भीड़ ने वीआइपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। जिसके बाद पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ भी हाथपाई हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *