braking news : वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा,12 की मौत, कई गाड़ियां दबीं

वाराणसी

वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के सामने बन रहे फ्लाई ओवर का एक पिलर मंगलवार को एकाएक वहां से गुजर रही गाड़ियां के ऊपर गिर गया। जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका, वहीं इस घटना में करीब 12 लोगों के मरने की भी सूचना है, अभी आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कितने लोगों की जान गई है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पिलर के नीचे दबे 12 लोगों को शवों को निकाल लिया गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। ट्वीट करते हुए योगी ने जिला प्रशासन से तेजी से बचाव कार्य करने और लोगों की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बताया है कि उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंच रहे हैं। वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने की घटना पर दुख जताया है और उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से बचाव कार्य करते हुए लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

वाराणसी में कैंट स्टेशन के सामने सड़क पर राजकीय निर्माण निगम फ्लाई ओवर का निर्माण करा रहा है। मंगलवार शाम को निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक पिलर गिर गया। वहां अफरातफरी मच गई। पिलर के नीचे कई लोगों की दबने से मौत हो गई है। चीख पुकार के बीच स्थानीय लोगों ने किसी तरह से पिलर के नीचे से दबे लोगों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम भी राहत कार्य के लिए मौके पर पहुंची।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *