दोस्तों, द संडे व्यूज़ एक लाख 18 हजार जवानों के भरोसे को कायम रखेगा: संंजय पुरबिया

भ्रष्टïचार के खिलाफ होगा हल्ला बोल

तथ्यात्मक खबरें दें, हर हाल में प्रकाशित होगा

अफसरों के तुगलकी फरमान को बताएं,नाम गोपनीय रखेेंगे

लखनऊ।

होमगार्ड विभाग के एक लाख 18 हजार जवानों ने द संडे व्यूज़ एवं इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़ की खबरों के प्रति जो विश्वास जगाया है,उसे कायम रखेंगे। ये मेरा आप सब से वायदा है। निष्पक्ष एवं निर्भिक खबरों के लिए ही द संडे व्यूज़ पहचाना जाता है। व्यूज़ का मतलब ही विचारधारा है। इसीलिए अखबार और सोशल मीडिया का नाम द संडे व्यूज़ इसलिए रखा गया है ताकि आपलोगों के जायज विचारों को मैं रख सकूं। साथियों आपलोगों के सहयोग से मैंने जितनी खबरें प्रकाशित की,उससे विभाग में हड़कम्प नहीं बल्कि भूचाल सा आ गया है। अफसरान हलकान हैं,उन्हें नहीं सूझ रहा कि आखिर क्या करें…।

 

कलमकार को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं लेकिन मैं अपने होमगार्ड साथियों को विश्वास दिलाता हूं कि संजय पुरबिया ने भ्रष्टïचार के खिलाफ जो मुहिम आपलोगों के लिए शुरू किया है उसे नहीं रोकेगा। बस,खबरें तथ्यात्मक हो और जिलों में अवैतनिक होमगार्डों से थाने और विभाग के कमांडेंट स्तर पर कई से प्रताडऩा दिए जा रहे हैं, इस पर खास फोकस करें। आपलेागों का नाम गोपनीय रखा जाएगा, बिंदास होकर मेरे मोबाइल पर व्हाटसअप नंबर पर फोटो,वीडियो और खबरें सबूत के साथ भेजें।

साथियों अब आपलोगों का जो भी खबर प्रकाशित होगा उसका शीर्षक हल्ला बोल होगा। एक कलमकार का आपलोगों से ये वायदा है कि आपलोगों को अभी तक सभी वर्ग के लोग निर्बल, दुर्बल बोलते थें वही लोग अब आपलोगों की एक लाख 18 हजार जवानों की सेना से खौफ खाएंगे।  मैं चाहूंगा कि आपलोगों में से जो भी जवान,जिसको खबरें लिखने का शौक हो वो द संडे व्यूज़ एवं इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़ डॉट कॉम में पत्रकार बनकर हल्ला बोल का सदस्य बन सकता है। एक बार फिर आपलोगों का मुझ पर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया…

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *