राजभर चोर है : महेंद्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष और सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक दुसरे पर लगातार हमलावर हो रहे है। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने ओमप्रकाश राजभर को कहा है की राजभर चोर है। यह बयान महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने वाराणसी में डिप्टी सीएम डॉ० दिनेश शर्मा की मौजूदगी में दिया।

बीजेपीअध्यक्ष ने यह बयान संसदीय क्षेत्र के अजगरा के विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास पट अनावरण के दौरान दिया।डिप्टी सीएम डॉ0 शर्मा के शिलापट्ट का अनवारण के बाद जैसे ही पत्रकारों ने सवाल किया कि इसमें स्थानीय विधायक का नाम नहीं है। इसके जवाब में पांडेय ने कहा, ” मैंने स्थानीय विधायक (कैलाश सोनकर) का नाम इसलिए नहीं लिखवाया क्योंकि वह चोर निकल गया।”। जब बीजेपी ने यह बयान दिया तो उसके चंद मिनटों बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया।

एक ओर जहां पांडेय ने स्थानीय विधायक पर निशाना साधा, वहीं बुनकरों के एक समूह ने जिला मुख्यालय पर विधायक सोनकर के खिलाफ प्रदर्शन किया। बुनकरों ने आरोप लगाया है की 4500 बुनकरों को सब्सिडी लोन दिलाने में सोनकर ने 600 करोड़ रुपए का घोटाला किया।इसके बाद पाण्डेय ने कहा की घोटाले कीजांच कराई जायेगी  ” योगी सरकार में किसी भी भ्रष्टाचारी को छोड़ा नहीं जाएगा। चाहे वह विधायक हो या फिर आम आदमी।”सोनकर ने भी हमला करते हुए कहा, ” ये बड़े लोग हैं। उन्हें मेरे जैसे दलित के खिलाफ कुछ भी बोलने की आजादी है। मैं इन लोगों के निशाने पर राज्यसभा चुनाव के वक्त से ही हूं, जब मेरे ऊपर आरोप लगा था कि मैंने क्रॉस वोटिंग की। आगामी लोकसभा चुनाव में लोग यह साफ कर देंगे कि कौन चोर है और कौन ईमानदार?”

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *