हैवानियत: यूपी के बुलंदशहर में 15 साल की किशोरी से 10 लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

बुलंदशहर

जनपद के जहांगीराबाद क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर उससे गैंगरेप और वीडियो क्लीपिंग बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिले के पहासू क्षेत्र में दो लोगों ने एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया।

जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय लड़की 20 जून को इसी इलाके के एक अन्य गांव में ममेरे भाई के सगाई कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। समारोह में किशोरी के गांव के ही दो युवक टेंट लगाने आए थे। आरोप है कि उसी दौरान दोनों युवकों ने किशोरी को एक धार्मिक स्थल घुमाने का झांसा दिया। किशोरी ने इंकार किया तो युवक उसे जबरन बाइक पर बिठाकर खेत में ले गए। वहां उनके आठ अन्य साथी मौजूद थे।

आरोपियों ने किशोरी को तमंचे से आतंकित कर हत्या की धमकी देते हुए बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। किशोरी के बेहोश होने पर आरोपी फरार हो गए। गुरुवार सुबह वह खेत में बेहोश की हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब 14 घंटे बाद होश आया। पीड़िता के पिता ने ग्राम प्रधान के दो पुत्रों समेत दस आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पहासू थाना क्षेत्र में एक महिला अपनी बीमार बच्ची को दवा दिलाने जा रही थी। रास्ते में गांव के ही दो लोगों ने उसे खेत में खींचकर सामूहिक दुराचार किया। शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

आपको बता दें कि इसी साल 2 जनवरी को बुलंदशहर नैशनल हाइवे पर 16 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों ने पुलिस को बतलाया था कि शराब पीने के बाद इन तीनों ने ट्यूशन जा रही एक बच्ची को हाईवे से अगवा कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना को लेकर भी यूपी में महिला सुरक्षा पर सवाल उठे थे।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *