बिहार तेजप्रताप ने राबड़ी आवास के बाहर लगवाया ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ का बोर्ड

पटना

राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने एक दिन पूर्व अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ रवाना होने के पूर्व मीडिया से बातचीत में कहा था कि नीतीश चाचा के लिए वे अपने घर मे नो इन्ट्री का बोर्ड लगाएंगे। उसी के बाद उन्होंने मंगलवार को घर के गेट पर नो इंट्री का बोर्ड लगा दिया। तोजप्रताप ने बिहार की पूर्व सीएम राबडी देवी के आवास10 सर्कुलर रोड के बाहर यह बोर्ड लगाया है। यहां कागज के एक बोर्ड पर लिखा गया कि ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’। इस बोर्ड को लगाने के बाद तेजप्रताप ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण भाजपा-जदयू के नेताओ ने सोशल मीडिया के मेरे सभी अकाउंट हैक करा दिए हैं।

आपको बता दें कि सोमवार की देर शाम तेजप्रताप के फेसबुक एकाउंट पर राजनीति छोड़ने संबंधी पोस्ट किया गया था। पोस्ट में राजद के कुछ नेताओं के आचरण पर नाराजगी जताते हुए राजनीति से संन्यास लेने तक की बात की गई थी। हालांकि यह पोस्ट दो घंटे बाद हटा लिया गया और तेज प्रताप ने सफाई दी कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। हालांकि इस बारे में अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू के महागठबंधन में पुनः शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे है। कांग्रेस के नेताओ के द्वारा इस पर सकारात्मक रुख अपनाए जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने स्पष्ट कर दिया था कि राजद को यह मंजूर नही। राजद किसी भी सूरत में जदयू के साथ नही जाएगा। जदयू के लिए महागठबंधन में नो एन्ट्री है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *