भ्रष्टiचार का खुलासा करने के लिए द संडे व्यूज़ को हार्दिक बधाई- ओमप्रकाश राजभर

भ्रष्टiचार का खुलासा करने के लिए द संडे व्यूज़ को हार्दिक बधाई

कुशासनमुक्त सरकार बनाने के मुद्दे पर ही सरकार आई है

सीएम को सभी भ्रष्टiचार को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करना चाहिए

संजय पुरबिया
लखनऊ।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार कुशासन को सुशासन में बदलने के नाम पर आई है। जनता पिछली सरकार की कार्यशैली से तंग आ चुकी थी लेकिन जब इस सरकार में भी सुधार नहीं दिखेगा तो उनकी आवाज मुखर होने लगेगी। इलाहाबाद में 80 होमगाड्र्स की भर्ती में हुए भ्रष्टiचार पर उन्होंने इशारों में कर्ई बातें कह डाली। कहा कि बिना माली की मर्जी से कुछ भी नहीं हो सकता। तरू का पत्ता एक नहीं होता…।

भ्रष्टiचार के खिलाफ मुखर रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने होमगार्ड विभाग में ताबड़तोड़ हो रहे भ्रष्टiचार का खुलासा करने वाले  साप्ताहिक समाचार पत्र द संडे व्यूज़, इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़ डॉट कॉम  को बधाई दी। कहा जिस तरह से इस अखबार का तेवर है,काबिले तारीफ है,जो सरकार के मंत्री और नौकरशाहों के स्तर से हो रहे भ्रष्टiचार को उजागर कर रहा है।

भ्रष्टïाचार के खिलाफ हमेशा हमला बोलने वाले ओमप्रकाश राजभर होमगार्ड विभाग में हो रहे भ्रष्टiचार पर खामोश क्यों हैं ? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि देखिए, मैं हम चुप नहीं बैठा हूं। मुख्यमंत्री ने होमगार्ड भर्ती के प्रकरण को गंभीरता से लिया है, तभी भर्ती रद्द की गई।कहा कि और भी जो भ्रष्टiचार हो रहे हैं,उसे भी सीएम को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरह तरू का पत्ता एक नहीं होता। उसी तरह, बिना माली के मर्जी के कुछ भी नहीं होता, चाहें ऊपर का हो या नीचे का।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *